मुंबई लक्ष्मी न्यूज 24 : Breaking News बॅरक नंबर 1093, ओ टि सेक्शन उल्हासनगर 3 में टि गेटर का अवैध निर्माण जोर शोर से चल रहा है, वही बाजु में कालानी डाक्टर के बाजु में बन रहे आर सी सी निर्माण में बाधा बन रहे जिंदा पीपल के पेड़ की छंटाई कि गई है, उल्हासनगर महानगर पालिका के आयुक्त साहब से निवेदन है कि टि गेटर के अवैध निर्माण और झाड छांटने वालो पर जल्द से जल्द योग्य कार्यवाई करें ।। काशिनाथ बांदेकर मुख्य संपादक मुंबई लक्ष्मी न्यूज 24 ।।

मुंबई लक्ष्मी न्यूज 24 : Breaking News

बॅरक नंबर 1093, ओ टि सेक्शन उल्हासनगर 3 में टि गेटर का अवैध निर्माण जोर शोर से चल रहा है, वही बाजु में कालानी डाक्टर के बाजु में बन रहे आर सी सी निर्माण में बाधा बन रहे जिंदा पीपल के पेड़ की छंटाई कि गई है, उल्हासनगर महानगर पालिका के आयुक्त साहब से निवेदन है कि टि गेटर के अवैध निर्माण और झाड छांटने वालो पर जल्द से जल्द योग्य कार्यवाई करें ।।

काशिनाथ बांदेकर मुख्य संपादक मुंबई लक्ष्मी न्यूज 24।।

Spread the love
error: Content is protected !!
Breaking News
नमस्कार,मुंबई लक्ष्मी न्यूज़ 24 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9175678748,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद