बद्रीनाथ धाम पहुंचे बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री- कड़ी सुरक्षा में किये बाबा बद्रीनाथ के दर्शन- देखे विडिओ

बागेश्वर धाम वाले बाबा पंडित धीरेन्द्र शास्त्री भू बैंकुठ बद्रीनाथ पहुंचे। हेलीपैड पर उनका भव्य स्वागत तुलसी माला से किया गया। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पंडित धीरेन्द्र शास्त्री रविवार दोपहर 3 बजकर 38 मिनट पर भगवान बदरी विशाल के दर्शन के लिए लिए मंदिर में पहुंचे।
मंदिर में पहुंचने पर उनका वेदपाठ के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान स्वस्ति व मंत्रों का वाचन किया गया।
पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को नजदीक से देखने के लिए बद्रीनाथ दर्शन करने आये श्रद्धालुओं में अपार उत्साह देखा गया। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बद्रीनाथ में रहने वाले कुछ साधु संत और तीर्थ पुरोहितों से भी बातचीत की लोगों में धीरेंद्र शास्त्री को लेकर काफी उत्साह नजर आया।


जानकारी के मुताबिक धीरेंद्र शास्त्री आज बद्रीनाथ में ही विश्राम करेंगे और यहां आयोजित हो रही एक कथा समारोह में भी भाग लेंगे।
बद्रीनाथ धाम पहुंच कर प्रसन्न हुवे पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर सभी भक्तों को एक बार बाबा के दर बद्रीनाथ आने का आमंत्रण भी दिया।

Spread the love
error: Content is protected !!
Breaking News
नमस्कार,मुंबई लक्ष्मी न्यूज़ 24 में आपका हार्दिक अभिनंदन हैं, यहां आपकों 24×7 के तर्ज पर पल-पल की अपडेट खबरों की जानकारी से रूबरू कराया जाएगा,खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें- +91 9175678748,हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें।धन्यवाद